Advertisement Here

नारायणपुर में नक्सलियों ने की बीजेपी नेता की हत्या, साप्ताहिक बाजार में वारदात को दिया अंजाम

वोटिंग से पहले नक्सलियों ने नारायणपुर में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। जिले के कौशल नार के साप्ताहिक बाजार में नक्सलियों ने प्रचार-प्रसार कर रहे भाजपा जिला उपाध्यक्ष रतन दुबे को मौत के घाट उतार दिया। वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता रतन दुबे चुनाव प्रचार संभाले हुए थे। जिसके चलते घर-घर जाकर लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट की अपील कर रहे थे। वहीं आज शाम 5 बजे साप्ताहिक बाजार में बीजेपी नेता का सामना नक्सलियों से हो गया। बाजार में उसकी हत्या कर नक्सली फरार हो गए। घटना शाम 5 बजे की बताई जा रही है। इस घटना से पुलिस अलर्ट हो गई है।

नक्सली लगातार दे रहे चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

बता दें कि नक्सली लगातार चुनाव बहिष्कार की धमकी दे रहे हैं। बैनर पोस्टर के जरिए बीजेपी और कांग्रेस का विरोध जताया है। वहीं अब बीजेपी नेता की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई हैै। इधर कांकेर में भी नक्सलियों ने बैनर पोस्टर लगाकर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी दी है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button