Advertisement Here

बिलासपुर : पैसा नहीं देने पर लड़की ने वायरल कर दिया न्यूड वीडियो, जानिए पूरा मामला

बिलासपुर. ठेकेदार को अंजान नंबर से आए वीडियो कॉल उठाना महंगा पड़ गया। मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई दे रही युवती ने झांसे में लेकर उसे उत्तेजित कर उनके कपड़े उतरवा लिए। इधर स्क्रीन रिकार्ड कर युवती ठेकेदार से रुपए मांगने लगी। ठेकेदार ने जब रुपए देने से इंकार किया तो युवती ने वीडियो वायरल कर दिया। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस सेक्सटार्शन का अपराध दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी ठेकेदार के पास कुछ दिन पहले एक अंजान नंबर से वीडियो कॉल आया। ठेकेदार ने परिचित का वीडियो कॉल होने की सोच कर फोन उठा लिया। फोन उठाते ही मोबाइल पर एक युवती आपत्ती जनक हालत में दिखाई दे रही थी। ठेकेदार भी युवती की बातों में आ गया और अपने कपड़े उतार दिए। युवती द्वारा उत्तेजित करने पर ठेकेदार भी आपत्तिजनक हरकत करने लगा। इधर युवती ने ठेकेदार का पूरा वीडियो स्क्रीन रिकार्डिंग से रिकार्ड कर लिया और फोन कटने के बाद ठेकेदार के पास उस वीडियो की क्लिप भेज कर रुपए की मांग करने लगी। ठेकेदार ने रुपए देने से इंकार किया तो युवती वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगी। ठेकेदार ने धमकी को कोरी समझा और रुपए न देने की बात कह कर फोन को काट दिया। युवती ने ठेकेदार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जानकारी होने पर ठेकेदार ने थाने पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले में कार्रवाई करने का हवाला दे रही है।

रिश्तेदारों को भेजा वीडियो ठेकेदार ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि युवती द्वारा रिकार्ड वीडियो उसने नम्बर हैक कर उसके परिचितों को भेज दिया। परिचितों से वीडियो वायरल होने की जानकारी होने पर मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

वीडियो कॉल के माध्यम से एक अंजान युवती ने ठेकेदार का आपत्तिजनक वीडियो बना कर ब्लैक मेल कर रही है। ठेकेदार ने थाने पहुंच कर सेक्सटार्शन की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।
संदीप पटेल, सीएसपी, सिविल लाइन

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button