Advertisement Here

छत्तीसगढ़ में चुनाव की घोषणा : बीजेपी ने शेयर किया ये वीडियो, आए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इलेक्शन कमीशन ने आज प्रेस कॉफ्रेंस कर पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया। बता दें कि अकेले छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे। वहीं 3 दिसंबर को एक साथ पांचों राज्यों के परिणाम आ जाएंगे। चुनाव की घोषणा होते दलों में अब पहले से ज्यादा बेचैनी हो गई। इस बीच आज छत्तीसगढ़ बीजेपी सोशल मीडिया के जरिए कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक वीडियो पोस्ट किया।

वीडियो ट्वीट कर बीजेपी ने लिखा कि छत्तीसगढ़ में आज अपराधियों के हौसले बुलंदी पर हैं और जनता डर के साये में जी रही है। आज कांग्रेस सरकार के राज में शराबी, नशेड़ी, जुआरियों की मौज है और प्रदेश की बेटियों की अस्मिता पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसी निर्लज्ज कांग्रेस सरकार को हटाना है, सुशासन की भाजपा सरकार प्रदेश में लाना है…

1 मिनट 09 सेकंड के इस वीडियो पोस्ट पर लगातार लोगों के कमेंट आ रहे हैं। अब तक 19 कमेंट में ज्यादातर यूजर ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ बातें कही है। इनमें यूजर ने लिखा कि नाबालिग बच्चियों से होते बलात्कार! सरकार नहीं दे रही महिला सुरक्षा पर कोई ध्यान, सिर्फ झूठे वादे और दिलासे से चल रही भूपेश बघेल की ये कांग्रेस सरकार।

एक यूजर ने लिखा— सत्ते के नशे में चूर कांग्रेस सरकार नही सुन पा रही बहन-बेटियों की आवाज, शराबबंदी के झूठे वादे करके महिलाओं की भावनाओं से खेलती सरकार! चलो बिलासपुर झूठी है ये भूपेश बघेल की ये कांग्रेस सरकार।

एक यूजर ने सवाल उठाते हुए लिखा कि क्या आप के राज मे दारु बंद है हमे भी बताओ।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button