Advertisement Here

धमतरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कार में मिला 10 लाख रुपए, मची खलबली

धमतरी. अंतर्राज्यीय चेक पोस्ट बोराई में फिर एक बार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। यहां नाकेबंदी पाइंट में पुलिस ने एक बार से 10 लाख रुपए बरामद किया। उल्लेखनीय है कि यह राशि उड़ीसा से लाया जा रहा था।

उल्लेखनीय है कि धमतरी जिले में कुल 753 मतदान केन्द्र हैं। इनमें से आधे से ज्यादा मतदान केन्द्र संवेदनशील है। नक्सल मामले में 97 मतदान केन्द्र संवेदनशील तथा 31 मतदान केन्द्र अति संवेदनशील माने गए है, जिसे देखते हुए जिला पुलिस मुख्यालय ने उड़ीसा राज्य को जोडऩे वाली बोराई चेक पांइट में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। टीआई राजेश जगत के नेतृत्व में वाहनों की सरप्राइज चेकिंग किया जा रहा था, तभी वहां वाहन क्रमांक टाटा हेरियर कार क्रमांक सीजी 04 एमएस- 1627 जो उड़ीसा प्रांत की ओर से परिवहन करते आ रहा था, जिसे रोककर उक्त वाहन का तलाशी लेने पर चालक के अलावा एक व्यक्ति सामने सीट पर बैठा हुआ मिले।

उसके नाम पता पूछे जाने पर अपना नाम सुब्रत मंडल पिता स्व.चंन्द्रकांत मंडल निवासी रायघर, थाना रायघर, जिला नवरंगपुर (उड़ीसा) का निवासी होना बता। उनके पास से एक सफेद कलर के बैग में भरा हुआ राशि 500-500 रुपए का 100 नोटों का 20 गड्डी का नोट जुमला 10 लाख रुपए बरामद हुआ। उक्त राशि अवैध रूप से परिवहन करने की दशा में गवाहों के समक्ष विधिवत कार्रवाई की गई। धारा 102 के तहत जुमला राशि 10 लाख को जप्त कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button