Advertisement Here

अमित जोगी का खुला चैलेंज, किस्मत लाल नंद हार गए तो छोड़ दूंगा राजनीति

रायपुर। Amit Jogi statement: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए प्रमुख पार्टियों ने सभी 90 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद पार्टी के अंदर बवाल मचा हुआ है। टिकट कटने से नाराज नेता सीधे—सीधे बगावत कर पार्टी से नाता तोड़ रहे हैं।

इसी कड़ी में टिकट नहीं मिलने से नाराज सरायपाली के कांग्रेस विधायक किस्मत लाल नंद आज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में शामिल हो गए। अमित जोगी ने उन्हें सदस्यता दिलाई। पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस की जमकर बुराईयां गिनाई। कहा कि ढाई-ढाई साल वाले मुद्दे पर विधायकों की टिकट कटी है। मुझे खुद ढाई-ढाई साल के कारण टिकट नहीं मिली। उन्होंने आगे कहा कि TS सिंहदेव ने मेरी टिकट कटवाई है।

किस्मत लाल नंद के पार्टी में शामिल होने को लेकर अमित जोगी ने हुंकार भरी है। उन्होंने दावा किया है कि किस्मत लाल नंद भारी मतों से जीतकर रहेंगे। वहीं अगर चुनाव में उनकी हार होती है तो वो राजनीति छोड़ देंगे। इधर आज ही जेसीसीजे के मौजूदा विधायक प्रमोद शर्मा पार्टी से नाता तोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। अब देखना होगा कि जतना किस पर भरोसा जताती है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण की वोटिंग 7 और दूसरे चरण की 17 नवंबर को होगी। वहीं वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button