Advertisement Here

बीजेपी दो चरणों में जारी कर सकती है घोषणा पत्र, जानिए ताजा अपडेट

छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण के चुनाव को 7 दिन बचे हैं लेकिन अभी तक भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है। ऐसी चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी दो चरणों में घोषणा पत्र जारी करेगी। प्रथम चरण के चुनाव के लिए एक-दो दिन में घोषणा पत्र जारी होंगे।

छत्तीसगढ़ में घोषणा पत्र के मामले में कांग्रेस ने बाजी मार ली है जिसका ग्रामीण इलाकों में असर भी देखा जा रहा है। कांग्रेस ने किसानों की कर्ज माफी, 500 रू में महिलाओं को सिलेंडर, आयुष्मान योजना के तहत 10 लाख रुपए तक का इलाज मुफ्त , महिला स्व सहायता समूह का कर्ज माफ , 200 यूनिट तक की बिजली माफ सहित 15 से ज्यादा घोषणाएं कर दी है। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता केवल यही राग अलाप रहे हैं कि उनका घोषणा पत्र जनता की भावनाओं के अनुरूप होगा, विकास का रॉकेट होगा।

इस बीच यह भी चर्चा है कि बस्तर और राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में होने वाले प्रथम चरण के चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी पहले चरण के चुनाव के लिए एक-दो दिन में घोषणा पत्र जारी कर सकती है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नेता इस बारे में खुलकर नहीं बोल रहा है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button