Advertisement Here

शराब के नशे में घुत मिला पीठासीन अधिकारी, खबर फैलते ही मचा हड़कंप, कलेक्टर ने की कार्रवाई

बेमेतरा। शराब के नशे में मतदान ड्यूटी कर रहे पीठासीन अधिकारी को निलंबित किया गया है। अपर कलेक्टर की रिपोर्ट के बाद कलेक्टर ने निलंबन की कार्यवाही की है। पीठासीन अधिकारी के कर्तव्य निर्वहन के दौरान शिक्षक को अपर कलेक्टर ने नशे की हालत में पाया था। जिसके बाद रिपोर्ट कलेक्टर को सौंपी थी।

बेमेतरा जिले के बूथ क्रमांक 114 शासकीय प्राथमिक शाला कोदवा में शिक्षक संतोष सिंह राजपूत को पीठासीन अधिकारी बनाया गया था। वे मतदान केंद्र में मतदान के दिन नशे की हालत में पहुंच कर ड्यूटी कर रहें थे। मतदान केंद्र के निरीक्षण के लिए पहुंचे अपर कलेक्टर को निरीक्षण के दौरान पीठासीन अधिकारी के पद पर तैनात शिक्षक संतोष सिंह नशे की हालत में दिखे। उन्होंने तुरंत पंचनामा रिपोर्ट बना कर कलेक्टर को रिपोर्ट प्रेषित की।

मतगणना जैसे महत्वपूर्ण कार्य में शराबखोरी को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर पीएस एल्मा ने अपर कलेक्टर की रिपोर्ट मिलने पर शिक्षक संतोष सिंह को निलंबित कर दिया हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button