Advertisement Here

थाने में घुसकर पार्षद ने युवक को पीटा, देखते रह गए पुलिस वाले, मचा बवाल

भिलाई। सेक्टर-10 वार्ड 64 के कांग्रेसी पार्षद अभय सोनी और उसके पुत्र अमन सोनी ने साथियों के साथ मिलकर सतपाल सिंह को पहले सेक्टर-9 अस्पताल चौक के पास बुलाया और उसके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद जब सतपाल सिंह शिकायत लेकर थाना पहुंचा तो थाने के अंदर घुसकर पुलिस वालों के सामने सतपाल से मारपीट की। मौके पर मौजूद पुलिस बीच बचाव करते हुए नजर आई। पुलिस ने आरोपी अभय सोनी और अमन सोनी के खिलाफ धारा 294, 323, 295ए, 506, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया। घटना को तीन दिन बीतने के बाद भी आरोपियों को पुलिस नहीं पकड़ पाई है।

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि सेक्टर-10, सडक़-40, क्वार्टर-9 बी निवासी सतपाल सिंह ने शिकायत की है कि 19 नवम्बर रात को कांग्रेस पार्षद अभय सोनी ने कॉल कर सेक्टर-9 चौक में बुलाया। जैसे ही पहुंचा तो अभय सोनी उसका पुत्र अमन सोनी और उसके साथियों ने चुनाव प्रचार को लेकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जब शिकायत करने थाना पहुंचा तो सतपाल के पीछे-पीछे अभय सोनी और पुत्र अमन सोनी उसके करीब दर्जन भर साथी थाना पहुंचे। सतपाल की शिकायत लेकर पुलिस मुलाहिजा कराने की तैयारी कर रही थी। उसी समय अभय और अमन उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। बीच बचाव कर उनको अलग किया गया। मामले में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।

अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं-सतपाल
थाना में मारपीट का शिकार सतपाल सिंह ने बताया कि पार्षद अभय सोनी अपने बेटे और उसके साथियों के साथ थाने के घुसकर पुलिस कर्मियों के सामने मारपीट की। सिर से पगड़ी खींचकर नीचे फेक दिया। यह घटना पुलिस के सामने हुई। इसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों को नहीं पकडा है। उन्होंने कहा कि मैं भी कांग्रेस समर्थक हूं। इसकी शिकायत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से करूंगा।

इधर पुलिस पर उठते सवाल
थाने के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी और मारपीट होने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है। जहां थाने में ही व्यक्ति सुरक्षित नहीं है।

मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। बहुत जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जांएगे।
अभिषेक झा, एएसपी शहर

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button