Advertisement Here

नर्सिंग छात्रा की हत्या का खुलासा, बॉयफ्रेंड ने इस तरह वारदात को दिया था अंजाम

मनेंद्रगढ़। मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल में मिले छात्रा के कंकाल के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। युवती की हत्या 1 महीने पहले उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद उसने जंगल में लाश फेंक दी थी। घटना पोड़ी थाना अंतर्गत नागपुर चौकी की है। पुलिस ने 2 दिन पहले अमृतधारा जलप्रपात से लगे जंगल से नर्सिंग छात्रा का कंकाल बरामद किया था। बताया जा रहा है कि किसी और युवक से बात करने के चलते युवती का बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था। इसी बीच अंबिकापुर जा रही युवती को पूर्व प्रेमी घुमाने का झांसा देकर जंगल ले गया और उसे मार डाला।

युवती की शिनाख्त केल्हारी थाना क्षेत्र निवासी 21 वर्षीय सुष्मिता खलखो के रूप में हुई थी। केल्हारी थाना प्रभारी सुनील तिवारी कंकाल मिलने की सूचने के बाद सुष्मिता के पिता जेरोम खलखो और बहन को लेकर घटनास्थल पहुंचे। पोड़ी थाना प्रभारी कमलेश पांडेय और अंबिकापुर से फॉरेंसिक एक्सपर्ट एस के सिंह की टीम ने भी मौके पर पहुंच जांच की। पुलिस ने बताया कि सुष्मिता खलखो अंबिकापुर नर्सिंग कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। उसका केल्हारी निवासी रोहित बेक (19) के साथ करीब 3 साल से अफेयर चल रहा था। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन किसी वजह से कुछ दिनों पहले ब्रेकअप हो गया। इस बीच सुष्मिता खलखो किसी और लड़के से बात करने लगी थी। इसकी जानकारी उसने रोहित बेक को भी दे दी थी। इससे रोहित इतना खफा हुआ कि सुष्मिता को मारने की साजिश रची।

पुलिस की जांच में पता चला कि दशहरे की छुट्टी खत्म होने पर सुष्मिता अपने घर केल्हारी के भालूडांड से 24 अक्टूबर को अंबिकापुर जाने के लिए बस में सवार हुई और कठौतिया तिराहा पहुंची। तिराहे में बस से उतरी तो उसे रोहित बेक मिला। रोहित ने उसे अपने साथ घुमाने का झांसा देकर स्कूटी पर बैठाया और अमृतधारा जलप्रपात के जंगल में ले गया। केल्हारी से जिस बस में सुष्मिता आई थी, उसका कंडक्टर भी उसी गांव का है। उसने दोनों को साथ जाते देखा था। आरोपी रोहित बेक अपने साथ सुष्मिता को घने जंगल में ले गया। उसके गले में नेल कटर के चाकू से चार वार किए। अचानक हमले से घायल होकर सुष्मिता गिर गई तो उसने पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया। मौत हो जाने के बाद वो घटनास्थल से भाग निकला।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button