Advertisement Here

चक्रवाती तूफान का छत्तीसगढ़ में दिखने लगा असर, इस तारीख तक नहीं मिलेगी राहत

चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर छत्तीसगढ़ में दिख रहा है। वहीं शाम होते ही इसका भयानक रूप देखने को मिल सकता है। बता दें कि आज सुबह से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। कई जिलों में छाए बादलों की वजह से बारिश भी हो रही है। वहीं ठंडी हवाओं से तापमान में कमी आई हैै।

छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य राज्यों में चक्रवाती तूफान मिचौंग का असर दिख रहा है। मौसम विभाग के मुता​बिक बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान मिचौंग के आगे बढ़ने से छत्तीसगढ़ में भी इसका असर देखने को मिलेगा। तूफान के असर से प्रदेश में 7 दितंबर तक बारिश का अनुमान हैं। आज पूरे प्रदेशभर में बादल छाए रहेंगे। वहीं, आज दक्षिण छत्तीसगढ़ में बारिश की संभावना है। इसके अलावा शेष स्थानों पर भी बारिश संभावित है।

आईएमडी ने कहा, ”पश्चिम-उत्तर-पश्चिम की ओर आगे बढ़ते हुए यह धीरे-धीरे तीन दिसंबर के आसपास बंगाल की दक्षिण-पश्चिम खाड़ी के ऊपर एक चक्रवाती तूफान में बदल जाएगा।” इसके बाद यह उत्तर-पश्चिम की ओर बढ़ेगा और उत्तरी तमिलनाडु और दक्षिण आंध्र प्रदेश के तटों तक पहुंचेगा। 4 दिसंबर की सुबह के आसपास एक चक्रवाती तूफान के रूप में बदल जाएगा।”

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button