Advertisement Here

जीत के बाद भावना बोहरा का आया बयान, क्षेत्र की जनता के लिए कही ये बात

पंडरिया विधानसभा में इस बार जातिवाद काम आया न ही कांग्रेस के अन्य घोषणा पत्र। जनता से सभी घोषणाओं को सिरे से नकारते हुए भाजपा के घोषणा पर भरोसा जताया। क्योंकि उन्होंने पांच साल और 15 साल का कार्यकाल देखा हुआ है।

क्षेत्र में सक्रियता जीत का आधार
भावना बोहरा के जीत का एक प्रमुख कारण उनकी सक्रियता भी रही। वह क्षेत्र में पिछले चार वर्षों से बेहद सक्रिय रहे और निस्वार्थ सेवा भाव से काम किए। चाहे वह कॉलेज की युवतियों के लिए मुफ्त बस की सेवा की शुरुआत की हो या फिर जनता के लिए नि:शुल्क एंबुलेंस सेवा। लगातार सक्रियता के साथ जनता के लिए कुछ न कुछ बेहतर कार्य करते ही रहीं हैं जो जतना को भा गया।

मैं वचन देती हूं

पंडरिया विधानसभा को सबसे आगे रखूंगी। क्षेत्र के लिए जो वादा किया है उसे जल्द ही शुरु किया जाएगा। मुलभूत सुविधा पर पूर्ण फोकस कर कार्य किया जाएगा।

लाइव रिपोर्ट
पंडरिया पंडरिया विधानसभा में प्रारंभिक मतगणना से ही भाजपा की भावना बोहरा भी आगे रहीं। बीच-बीच में एक-दो राउंड में कांग्रेसी के नीलकंठ(नीलू) चंद्रवंशी भी आगे रहे। लेकिन सातवें राउंड से जो भाजपा की भावना बोहरा को बढ़त मिली, वह बढ़ते ही चला गया। वह तो नीलकंठ के क्षेत्र में भी बढ़त बनाई। पंडरिया में भी भाजपा एकतरफा जीत है।
इस तरह से जीत का मुख्य कारण भावना बोहरा के लगातार तीन वर्षों के कार्य का नतीजा है। वहीं पंडरिया विधानसभा क्षेत्र में काफी कार्य थे जैसे सडक़, स्वास्थ्य सेवा पर बेहतर कार्य नहीं किया गया, जिसके चलते भी जनता में काफी नाराजगी थी। इसका नतीजा जनता के वोट के रूप में दिखा।

करेंगे कार्य : पंडरिया विधानसभा में वनांचल क्षेत्र अधिक है। वनांचल में आज भी ग्रामीण झिरिया से पानी पीते हैं। स्वास्थ्य सेवा बदहाल है जिसे दूर किया जाना बेहद आवश्यक है। साथ ही जर्जर सडक़ से आवागमन में नहीं हो पाता, जिसे भी दूर किया जाना बेहद आवश्यक है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button