Advertisement Here

खुशखबरी: यहां निकली बंपर भर्ती, नहीं होगी लिखित परीक्षा, देखें तारीख

अलग-अलग संस्थानों में योग्य और अनुभवी उम्मीदवारों की भर्ती ली जाएगी

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। चुनाव आचार संहिता के खत्म होते ही अब विभागों में नौकरी का नोटिफिकेशन जारी होना शुरू हो गया है।​ दुर्ग में अलग-अलग संस्थानों में योग्य और अनुभवी उम्मीदवारों की भर्ती ली जाएगी। इसके लिए जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र रोजगार मेला का आयोजन किया जाएगा।

योग्यता के अनुसार मिलेगी सैलरी
रोजगार मेला के तहत रिक्त पदों को भरने के लिए प्लेसमेंट का आयोजन 15 दिसम्बर को जिला रोजगार कार्यालय में किया जाएगा। प्लेसमेंट केम्प में नियोजक टंकेश्वरी मेटल अहेरी में स्पान टेक्नोलॉजी के लिए 29 पद रिक्त हैं। सैलरी योग्यता के अनुसार दिया जाएगा।

देना होगा यह प्रमाण पत्र
जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक आरके कुर्रे ने बताया कि इच्छुक आवेदक समस्त शैक्षणिक मूल प्रमाण एवं अंकसूची, पहचान पत्र (मतदाता परिचय पत्र, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ड्रायविंग लाइसेंस, राशन कार्ड) रोजगार कार्यालय का पंजीयन पत्रक, निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र के साथ प्लेसमेंट कैंम्प में शामिल हो सकते हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button