Advertisement Here

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने लगाया झाडू, पीएम मोदी के आह्वान पर श्रीराम मंदिर परिसर में की साफ-सफाई

देशभर में आज ‘मंदिर स्वच्छता अभियान’ चलाया जा रहा है। इसके तहत बीजेपी के प्रमुख नेता व मंत्री गण हाथों में झाडू लेकर साफ—सफाई कर रहे हैं। इसी अभियान के तहत आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राम मंदिर पहुंचकर ‘मंदिर स्वच्छता अभियान’ में शामिल हुए। सीएम ने झाडू लेकर मंदिर परिसर की साफ—सफाई की।

उल्लेखनीय है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के मंदिरों में ‘मंदिर स्वच्छता अभियान’ चलाने का आह्वान किया है। पीएम ने खुद मंदिर में पहुंचकर साफ—सफाई की है। जिसके बाद आज प्रदेश में बीजेपी मंत्री ने अपने प्रमुख मंदिरों में साफ—सफाई अभियान चलाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, ‘मैं आग्रह करता हूं कि राम मंदिर में प्राणप्रतिष्ठा के अवसर पर देश के सभी मंदिरों और तीर्थस्थलों में स्वच्छता अभियान चलाया जाए। हमारे साधु-संतों ने सदैव युवा शक्ति को सर्वोपरि माना है। भारत को अपने लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए युवाओं को स्वतंत्र मानसिकता के साथ आगे बढ़ना होगा। भारत की उम्मीदें भारत के युवाओं के मजबूत चरित्र पर निर्भर हैं।’

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button