Advertisement Here

शहर के प्राइम लोकेशन में खोलना है दुकान तो पढ़ें ये खबर, नहीं मिलेगा ऐसा मौका

आय के स्रोत बढ़ाने नगर निगम की ओर से धमतरी शहर के अंदर विभिन्न प्राइम लोकेशन पर निर्मित दुकानों का आवंटन करने के लिए निविदा निकली गई है। अलग-अलग जगहों के 60 दुकानों के लिए टेंडर जारी किया गया है।

डिप्टी कमिश्नर पीसी सार्वा ने बताया कि नगर निगम की ओर से सिहावा चौक स्थित ऑडिटोरियम में 14 दुकान सदर उत्तर वार्ड स्थित शॉपिंग कांप्लेक्स के प्रथम तल में 3 दुकानें, रामपुर वार्ड पानी टंकी के पास 2 दुकानें, जालमपुर वार्ड शिवराज ग्रीन में सामने 2 दुकानें, नगर पालिका निगम हाईस्कूल के पीछे नेहरू स्कूल के पास 3 दुकानें शामिल है।

बालक चौक स्थित कॉम्प्लेक्स में द्वितीय एवं तृतीय तल में कुल 33 दुकानें, रत्नाबांधा रोड स्थित आईडीएसएमटी योजना अंतर्गत निर्मित कॉम्प्लेक्स में 3 दुकाने, इतवारी बाजार स्थित आईडीएसएमटी योजना अंतर्गत निर्मित कॉम्प्लेक्स 1 दुकान वह नगर पालिका हाई स्कूल के पीछे स्थित परिसर में एक दुकान की निविदा निकाली गई है। उल्लेखनीय है कि नगर निगम इन दिनों आर्थिक तंगी के दौर से जूझ रहा है। कर्मचारियों को समय पर वेतन देने के लिए भी दिक्कतें आती है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button