Advertisement Here

यमराज को भी तरस आ गया इस नवजात पर, नहीं ली जान.. झाड़ियों में हुआ चमत्कार

केशकाल नगर के सुरडोंगर में मिले एक नवजाश शिशु को देखकर आप भी यही कहेंगे कि यमराज को भी इस बच्चे पर तरस आ गया होगा। तभी तो कड़ाके की ठंड के बीच कटीली झाड़ियों में नवजात चैन की सांस ले रहा था।

सुबह 10 बजे रोने की आवाज सुन लोग हैरत में पड़ गए
विद्युत विभाग कार्यालय के समीप सड़क के किनारे आज सुबह 10 बजे कटीली झाड़ियों में अज्ञात नवजात शिशु पड़ा मिला है। आसपास के लोगों ने बच्चे के रोने की आवाज सुन हैरत में पड़ गए। इसके बाद पास जाकर देखा तो नवजात बच्चा मिला। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

केशकाल थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने फौरन मौके लर पहुंच कर नवजात शिशु को केशकाल अस्पताल पहुंचाया। राहत की बात यह है कि बच्चा सकुशल है। लेकिन झाड़ियों में पड़े रहने के कारण उसे चींटियों ने काटा है जिसके कारण बच्चे के शरीर पर कुछ घाव बन गए हैं। थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि डॉक्टरों के उपचार के पश्चात बच्चा पूर्णतः सकुशल है। हमारी टीम बच्चे के परिजनों की पतासाजी करने में जुट गई है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button