Advertisement Here

शराब घोटाला मामले में ACB ने आबकारी आयुक्त के सरकारी बंगले में दी दबिश, जारी है कार्रवाई

2000 करोड़ के शराब घोटाले मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आज आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त सौरभ बक्शी के सरकारी बंगले में दबिश दी है। 9 सदस्यीय टीम सुबह 7 बजे आयुक्त के बंगले पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की। बंगले के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है। सिविल लाइन थाना और कोतवाली थाना पुलिस को भी अलर्ट किया है।

उल्लेखनीय है कि रविवार को ईओडब्ल्यू और एसीबी ने सेवानिवृत आईएएस और पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांड, अनिल टुटेजा और निरंजन दास सहित अधिकारियों और शराब कारोबारियों के 13 ठिकानों पर छापे की कार्रवाई की। वहीं आज कोरबा में टीम ने दबिश देकर कार्रवाई की है।

बताया जा रहा है कि एंटी करप्शन की टीम रविवार शाम 7 बजे पहुंची. जहां आबकारी सहायक आयुक्त के घर पर ताला लगा हुआ था। जिसके बाद टीम ने घर पर सील बंद की कार्रवाई करने के बाद इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी। तड़के सुबह टीम फिर से मौके पर पहुंची। जहां सहायक आयुक्त सौरभ बख्शी को तलब किया गया। इसके बाद सील बंद कमरे को खोलकर आगे की कार्रवाई शुरू की गई। फिलहाल जांच के बाद शराब घोटाले मामले में एक और बड़ा खुलासा होने की संभावना है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button