Advertisement Here

दुखद: पैर दर्द से परेशान कबड्डी खिलाड़ी की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया आरोप

रायगढ़. पैर में दर्द से परेशान कबड्डी खिलाड़ी को विगत दिनों मेकाहारा में भर्ती कराया गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इसको लेकर परिजन ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतरारोड थाना क्षेत्र के ग्राम जोरापाली निवासी मुकेश पटेल पिता रामसाय पटेल (20 वर्ष) कबड्डी खिलाड़ी था। विगत 15 दिन पहले भी कबड्डी खेलने के लिए गया था।

वहां से आने के बाद 29 फरवरी को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार की सुबह उसकी मौत हो गई है। इस संबंध में मृतक का पिता रामसाय ने आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद डाक्टर द्वारा जांच के लिए लिखा गया था, जिसे जांच कराकर रिपोर्ट दी गई थी, लेकिन उनके द्वारा रिपोर्ट तक नहीं देखा गया।

साथ ही जब मुकेश की मृत्यु कैसे हुई इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया तो मेकाहारा का कोई भी जिम्मेदार डाक्टर व अधिकारी कुछ भी नहीं बताने को तैयार नहीं थे। कई बार बात करने का प्रयास किया गया तो यह बोला गया कि शव जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहां जाकर संपर्क करों को किस कारण से मौत हुई है। वहीं मेकाहारा के डाक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम से पहले पुलिस को जो रिपोर्ट दिया गया है, उसमें मृत्यु के मुख्य कारण हड्डी में चोट लगना बताया गया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button