Advertisement Here

76 जवानों की हत्या पर JNU में जश्न.. खूनी खेल का खौफनाक मंजर, रिलीज हुआ ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की नई फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया। खूनी खेल का खौफनाक मंजर जिसमें 76 जवानों की हत्या और जेएनयू में जश्न को बखूबी के साथ के साथ फिल्माया गया है। जिसे देखकर हर कोई सिर उठेगा।

बता दें कि जब से फिल्म का फर्स लूक जारी हुआ था जब फैंस को फिलम का इंतजार था। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। जिस पर लोगों का अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा अहम भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में नक्सलवाद के खिलाफ मैदानी जंग देखने को मिलेगी। साल 2010 में ताड़मेटला कांड में 76 जवानों की शहादत को फिल्माया गया है।

फिल्म में दिखाई खौफनाक कहानी (Bastar Trailer Out Adah Sharma)

मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म बस्तर का जबर्दस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा IPS नीरजा माधवन का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। इस फिल्म में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई दिखाई गई है। ट्रेलर में 76 जवानों को कुत्ते की मौत कहा गया है और उन्हीं शहीदों की मौत का बदला लेती नजर आएंगी अदा शर्मा। इसमें नक्सलवादियों की क्रूरता साफ दिखाई गई है।

फिल्म में नक्सलियों की क्रूरता देख कांप जाएंगी रूह
ट्रेलर में 76 शहीद सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने और उनके बदले की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में नक्सलियों की क्रूरता देख आपकी रूह कांप जाएगी। ट्रेलर में बस्तर की एक महिला अदा के किरदार को बताती है कि उसने अपने पति के साथ-साथ बच्चा भी खोया है। हर घर से उन नक्सलियों को एक बच्चा देना पड़ता है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button