Advertisement Here

बातों-बातों में सचिन पायलट ने कह डाली ये बड़ी बात, निकाली भड़ास

छत्तीसगढ़ पहुंचे सचिन पायलट ने आज एक के बाद एक केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कई बड़े आरोप लगाए। मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार कांग्रेस के खाते को सील कर रही है। कांग्रेस को चुनाव में रोकने की कोशिश हो रही है। आयकर का नोटिस देना, प्रतिशोध की भावना से कार्रवाई कर रही है। लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है। प्रमुख विपक्षी दल पर अंकुश लगाया जा रहा है। निर्वाचन आयोग को इस पर तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

प्रत्याशियों के नामों को लेकर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में शेष सीटों पर जल्द प्रत्याशी घोषित किये जाएंगे। जो प्रत्याशी घोषित हैं उनका जबरदस्त प्रचार चल रहा है। छत्तीसगढ़ में इस बार पहले से कहीं ज्यादा बेहतर परिणाम आएगा।

बीजेपी के खातों को सीज करना चाहिए

सचिन पायलट ने इलेक्टोरल बॉन्ड पर हो रही सियासत पर भी बयान दिया। कहा कि दुनिया ने पहला ऐसा प्रकरण देखा जब सरकार के तंत्र के तहत व्यापक घोटाला हुआ। वहीं भाजपा के खातों को सीज किया जाना चाहिए, लेकिन केंद्र सरकार कांग्रेस के खाते सीज कर रही है। चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए।

दो दिवसीय प्रवास पर आए हैं छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट दो दिवसीय प्रवास पर आज रायपुर पहुंचे। इस दौरान एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे जांजगीर के लिए रवाना होगा गए। यहां कार्यकर्ता सम्मलेन में शामिल होंगे। बिलासपुर में रात्रि विश्राम करेंगे। वहीं दूसरे दिन यानी कल रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button