Advertisement Here

Lok Sabha Election: पूर्व CM भूपेश बघेल ने राजनांदगांव से भरा पर्चा, EVM को लेकर बोले- VVPAT की गिनती हो

छत्‍तीसगढ़ की राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्‍यमंत्री बघेल ने एक बार फिर इवीएम पर सवाल उठाए।

पूर्व सीएम बघेल ने कहा, अभी सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को नोटिस दिया है। वे बुहत महत्वपूर्ण है। यदि इसमें कुछ फैसला आता है तो बड़ी बात होगी। VVPAT मतदाता के हाथ में आए और वे खुद डब्बे में डाले और उसकी गिनती हो, ये सभी चाहते हैं। राहुल गांधी ने भी रामलीला मैदान में मैच फिक्सिंग की बात कही। संदेह सभी के मन में है।

नामांकन रैली में शामिल होने चरण दास महंत सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता राजनांदगांव पहुंचे हुए हैं। इधर, महासमुंद लोकसभा क्षेत्र क़े कांग्रेस प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू दोपहर 12 बजे नामांकन दाखिल करेंगे, वहीं कांकेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी वीरेश ठाकुर तीन अप्रैल को सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेंगे।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button