Advertisement Here

छत्तीसगढ़: मंडप में जूतों की माला पहनाकर दूल्हे की पिटाई, एक्स गर्लफ्रेंड ने फ़ोन पर फोड़ा भांडा…VIDEO हुआ वायरल

बारातियों का स्वागत आमतौर पर दुल्हन के द्वार पर फूलमाला के साथ किया जाता है। गाजे-बाजे बजते हैं, लोग नाचते हैं। लेकिन कोरबा में एक दूल्हे का स्वागत जूतों की माला से किया गया। घरातियों ने दूल्हे को चप्पल से पीटा, सिर पर चप्पल रख दिया और खूब पिटाई की। पुलिस के हस्तक्षेप से दूल्हे को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सोशल मीडिया पर दूल्हे का जूतों की माला से स्वागत और मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना कोरबा शहर के अंतर्गत स्थित एक बस्ती की है। जांजगीर-चांपा जिले में रहने वाले युवक दादूराम गुजरात के बड़ोदरा में स्थित एक होटल में बतौर अस्टिेंट मैनेजर काम करता है। कार्य के दौरान बड़ोदरा में उसकी मुलाकात एक युवती से हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। युवक ने युवती के साथ काफी समय गुजारा और बाद में शादी से इंकार कर दिया।

दादूराम कोरबा में रहने वाली एक युवती के साथ ब्याह रचा रहा था। मंगलवार को युवक बारात लेकर कोरबा पहुंचा। इसके पहले कि दादूराम कोरबा की युवती से ब्याह रचाता उसके गुजरात में किये गए कारनामे की जानकारी युवती के घर वालों को हुई। उन्होंने शादी तोड़ने के बजाय दूल्हा दादूराम को सबक सिखाने की योजना बनाई। बारात लेकर दुल्हा कोरबा पहंचा तो लोगों ने दूल्हे को चारों तरफ से घेर लिया। उसे आदर सत्कार के साथ घर के भीतर ले गए और लड़की के घर वालों ने दादूराम की खातिरदारी शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि दादूराम को दुल्हन के घर वालों ने जूतों का माला पहनाई और उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसकी जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। काफी कोशिश के बाद दूल्हे को दुल्हन के घर से बाहर निकालकर थाना ले गई। दुल्हन पक्ष दूल्हे से हर्जाना की मांग कर रहा है। देर रात तक विवाद जारी था।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button