Advertisement Here

Weather News: भारी बारिश और आंधी ने मचाई तबाही, होर्डिंग गिरने से 35 लोग घायल, विमान सेवा प्रभावित

मुंबई में भारी बारिश (Heavy Rain) और आंधी ने तबाही मचाई है। एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर विमान सेवा प्रभावित हुई हैं। जिसके चलते कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें डाइवर्ट की गईं और समय में बदलाव किया गया है। मुंबई मेट्रो के भी ठप होने की खबर है। ठाणे जिले के बदलापुर और वांगानी इलाके भी तेज़ हवाओं की चपेट में आ गए हैं। तेज हवा से खुद को बचाने के लिए लोग अपने-अपने घरों की ओऱ दौड़े। मुंबई के घाटकोपर इलाक़े में हाईवे किनारे की बड़ी होर्डिंग गिर गई। इस हादसे में 35 लोग घायल हो गए हैं।

मेट्रो के वायर पर गिरा बैनर

बारिश और आंधी का असर परिवहन सेवाओं पर भी पड़ रहा है। टैक्सी, ऑटो और अन्य वाहन चालक भी रास्ते पर रुक गए हैं, जबकि मेट्रो के ओवरहेड वायर पर बैनर गिरने से मुंबई मेट्रो बाधित हो गई है। तूफान के कारण बैनर गिरने से घाटकोपर-वर्सोवो मेट्रो एयरपोर्ट रोड स्टेशन पर मेट्रो रुक गई है, वहीं, प्रशासन इस बैनर को हटाने की कोशिश कर रहा है। घाटकोपर से वर्सोवा रूट पर चलने वाली यह मेट्रो मौके पर ही रुक गई है। ऐसे में यात्री एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन पर ही फंस गए हैं।

तेज़ हवाओं के चलते काफ़ी नुक़सान
जगह जगह बिजली के तार टूटे
बड़े होर्डिंग धराशायी हो गए
मुंबई एयरपोर्ट सेवा ठप
रेलवे सेवा प्रभावित
ठाणे के नज़दीक सेंट्रल रेलवे लाइन पर ओवर हेड वायर टूटने से रेलवे सेवा प्रभावित
जगह जगह पेड़ गिरने और पानी जमा होने की सूचना

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button