Advertisement Here

पद्म विभूषण, पद्म भूषण, पद्मश्री पुरस्कार के लिए 15 सितंबर तक करें आवेदन

भारत सरकार मंत्रालय द्वारा पदम पुरस्कार की श्रृंखला में पद्म विभूषण पद्म, भूषण तथा पद्मश्री पुरस्कारों के लिए वर्ष 2025 हेतु नामांकन प्रस्ताव 15 सितंबर 2024 तक ऑनलाईन https//
awards.gov.in के माध्यम से चाही गई है। पुरस्कार के लिए निर्धारित पात्रता एवं मापदण्ड के अनुरूप स्पष्ट अनुशंसा सहित योग्य, पात्र व्यक्तियों के नामांकन प्रस्ताव विभाग के माध्यम से सामान्य प्रशासन विभाग को 30 अगस्त 2024 तक प्रेषित किये जाने के निर्देश है।

उपरोक्तानुसार खेल के क्षेत्र में पद्म विभूषण, पद्म भूषण तथा पद्मश्री पुरस्कार के लिये भारत सरकार के गाइडलाइन अनुसार निर्धारित पात्रता एवं मापदण्ड के अनुरूप स्पष्ट अनुशंसा सहित योग्य, पात्र व्यक्तियों के नामांकन प्रस्ताव आमंत्रित किये जाने हैं। भारत सरकार के संलग्न पत्र में दिये गये निर्देशानुसार 15 अगस्त 2024 तक इस संचालनालय को प्रेषित करने का कष्ट करें। उक्त तिथि के पश्चात् प्राप्त होने वाले नामांकन पर विचार नहीं किया जएगा।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button