Advertisement Here

बहन की दुआ आई काम.. रक्षाबंधन के दिन हुआ दर्दनाक हादसा, कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बचे 5 दोस्त

भाई बहन के प्यार और आशीर्वाद का पवित्र त्योहार रक्षा बंधन कल यानी 19 अगस्त को मनाया गया। राखी बांधने और सुरक्षा का वादा करने के बाद पांच दोस्तों के साथ कुछ ऐसा हुआ कि बहनों की दुआ काम आ गई। दरअसल पांचों दोस्त भीषण हादसे का शिकार हो गए। लेकिन हाथों में बंधी बहनों की राखी ने अनहोनी को टाल दिया। हादसे में सभी बाल-बाल बच गए।

कार के उड़े परखच्चे, फिर भी सभी सुरक्षित

जानकारी के अनुसार रक्षाबंधन मनाकर पांच दोस्त रायपुर से जतमई घूमने निकले थे। तभी रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए। पांडुका के पास सरकड़ा में एक बाइक सवार को बचाते कार पलटी खा गई। एक नहीं, दो से तीन बार पलटी और सीधे एक खेत में जा घुसी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ चुके हैं। गनीमत रहा कि इस पर सवार 2 लोगों को मामूली चोटें ही आई हैं। वहीं, बाकी तीन बिलकुल ठीक हैं।

दो युवकों को नाक और गाल में आई चोट

बताया गया कि रविवार शाम 5 बजे सरकड़ा के पास एक तेज रफ्तार कार 2-3 पलटी खाते हुए खेत में जा घुसी। आसपास मौजूद लोग इकट्ठा हुए। इसमें 2 युवकों गणेश को नाक और अश्विन कुमार के गाल में चोट आई थी। पांचों पांडुका अस्पताल पहुंचे। यहां गणेश और अश्विन को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। युवकों ने बताया कि सड़क पर एक बाइक अचानक ही पेट्रोल पंप की ओर मुड़ गई। उसे बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button