Advertisement Here

छत्तीसगढ़ की बेटी का कमाल, अंडर-14 में ईशा शर्मा बनीं चैंपियन

ऑल इंडिया चैंपियनशिप सीरीज सीएस-7, अंडर-12 और 14 टेनिस टूर्नामेंट में मेजबान छत्तीसगढ़ की खिलाड़ी ईशा शर्मा अंडर-14 बालिका एकल खिताब जीतने में सफल रही। अंडर-14 बालिका एकल फाइनल में छत्तीसगढ़ की ईशा शर्मा ने महाराष्ट्र की अनिका नायर को 6-0, 6-0 से हराकर चैंपियन बनी। इस स्पर्धा के विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को बीएसपी के सीएमओ डॉ. सौरव मुखर्जी सीएमओ, छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने पुरस्कृत किया। समापन अवसर पर गुरचरण सिंह होरा शहीद विनोद चौबे पुरस्कार हासिल करने वाले राजेश पाटिल और विक्रम सिंह सिसोदिया को टेनिस संघ द्वारा सम्मानित करने की घोषणा की है।

बालक अंडर-14 में महाराष्ट्र के पोहाने विजेता : बालक अंडर-14 एकल फाइनल में महाराष्ट्र के हेरम्बा पोहाने ने महाराष्ट्र के ही लव परदेशी को 6-2, 1-6, 6-2 से हरा कर विजेता का खिताब जीत लिया। अंडर-12 बालक फाइनल में महाराष्ट्र के लव परदेशी ने असम के ईशानदीप बोरो को 6-3, 6-2 से हराकर विजेता ट्रॉफी जीती। बालिका एकल फाइनल में महाराष्ट्र की जान्हवी सावंत ने महाराष्ट्र की ही हर्षा देशपांडे को 6-2, 6-3 से हराकर खिताब जीता।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button