Advertisement Here

CGPSC Exam: 703 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि घोषित, फटाफट देखें तारीख

CGPSC Exam: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2023 के आधार पर चिन्हांकित 703 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी। राज्य शासन के 17 विभिन्न विभागों के कुल 242 पदों के लिए 703 अभ्यर्थी साक्षात्कार के लिए पात्र पाए गए हैं। चिन्हांकित अभ्यार्थियों का साक्षात्कार 15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा।

चयनित अभ्यर्थियों के दस्तावेज सत्यापन साक्षात्कार तिथि के एक दिन पूर्व निर्धारित प्रथम पाली में सुबह 10 बजे से 1 बजे तक किया जाएगा। द्वितीय पाली में दोपहर 2 से 5 बजे तक निर्धारित तिथि पर साक्षात्कार लिया जाएगा। दस्तावेजों के सत्यापन में अनुपस्थित अभ्यर्थियों को साक्षात्कार में शामिल नहीं किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन करने के निर्धारित अंतिम तिथि के बाद की तिथि को जारी की गई शैक्षणिक अर्हताओं एवं अन्य अर्हताओं के प्रमाण पत्र मान्य नहीं होंगे।

अग्रमान्यता पंजीयन आज से

राज्य सेवा परीक्षा-2023 के साक्षात्कार के लिए चिन्हांकित समस्त अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता अंकित करनी होगी। आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा। ऑनलाइन अग्रमान्यता अभ्यर्थी 2 से 8 अक्टूबर तक प्रविष्टि कर अवश्य डाउनलोड कर लेवें। साथ ही अन्य आवश्यक दस्तावेज वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन अग्रमान्यता का अंकन अभ्यर्थी को स्वयं करना होगा।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button