Advertisement Here

बीजेपी के पोस्ट का सीएम बघेल ने दिया जवाब, कहा- गिल्ली डंडा के साथ कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है…

रायपुर। चुनाव तारीखों का ऐलान होने के साथ ही सियासी बयानबाजी का दौर भी अब तेज हो गया है। इसी के साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भी एक दूसरे की खामियों को भी उजागर कर रहे हैं। ताजा मामला बीजेपी के एक वायरल वीडियो पोस्ट का हैै। जिस पर आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया के जरिए ही जवाब दिया है।

मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर पर लिखा, पहले भाजपा को ऐतराज़ था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर ऐतराज़ है। दरअसल उनको मेरे होने पर ही ऐतराज़ है। पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है. ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूँ, वो भी जारी रहेगा. बाकि छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर चुटकी ली थी। जिस पर बीजेपी ने लिखा था कि भूपेश जी भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कितनी भी माथा पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button