Advertisement Here

रायपुर में एक और जानलेवा स्‍टंट का वीडियो वायरल.. एक बाइक में आधा दर्जन युवा बैठकर किया करतब, मची खलबली

रायपुर। बाइक पर दो लोगों के बैठने की जगह होती है, लेकिन गलती से भी कोई तीसरा बाइक बैठ जाए और यातायात पुलिस की नजर में आ जाएं तो जुर्माना भरना पड़ेगा। लेकिन रायपुर एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां यातायात नियमों को नजरअंदाज कर एक बाइक पर एक, दो नहीं बल्कि छह लोग सवार होकर शहर भर में घूम रहे हैं। इस लड़कों का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इधर, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया। सीएसपी ने यातायात नियमों का उल्‍लंघन करने वाले युवाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दरअसल, राजधानी रायपुर में युवकों का खतरनाक तरीके से बाइक चलाते वीडियो सामने आया है। यहां एक बाइक पर छह युवक एक साथ सवार होकर घूम रहे हैं।

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि बाइक पर चार लोग बैठे हुए हैं, जबकि दो लड़के दोनों तरफ खड़े हैं। सभी इस बात से अंजान है कि एक छोटी सी लापरवाही एक बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे सकती है। इसी बीच वहां से गुजर रहे दूसरे बाइक सवार ने इन लड़कों का वीडियो बना लिया और उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो रायपुर के आमानाका इलाके का बताया जा रहा है। सभी बाइक सवार पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button