Advertisement Here

8 केंद्रीय मंत्रियों को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी, ताबड़तोड़ करेंगे चुनावी दौरा, बीजेपी ने जारी की 40 स्टार प्रचारक की सूची

रायपुर। विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस जी तोड़ मेहनत कर रही है। नामों के एलान के बाद प्रत्याशी घर-घर जाकर वोट की अपील कर रहे हैं। इस बीच आज बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी।

चुनाव अभियान में कही कमी न हो जाए इसे ध्यान में रखते हुए बीजेपी ने 8 केंद्रीय मंत्रियों को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी है। इनमें पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत आठ केंद्रीय मंत्री शामिल हैं। इनके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, असम के सीएम हेमंत बिस्वा सरमा भी है। प्रदेश से गुरू बालदास समेत 11 नेताओं के नाम हैं। दस सांसदों में चार लिए गए हैं।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरण में चुनाव होंगे। पहले चरण में 20 सीटों पर वोटिंग 7 नवंबर को और दूसरे चरण में 70 सीटों में मतदान होगा। वहीं वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। इधर बीजेपी ने 90 में से 86 और कांग्रेस ने 83 सीटों पर नामों का ऐलान कर दिया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button