Advertisement Here

CG Election 2023 : साहू समाज के तीन बड़े नेता कांग्रेस में हुए शामिल, कहा- वापस घर आया…

कवर्धा। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी व कांग्रेस पार्टी ने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी हैं। जिसमें कई नेता के नाम भी कटे है। तब से कई नेताओं में नाराजगी देखने को मिल रही है। अपनी पार्टी छोड़कर वो दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी बीच बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। कवर्धा साहू समाज के जिला अध्यक्ष शीतल साहू, उपाध्यक्ष कौशल साहू और समाज के महामंत्री बालाराम साहू ने कांग्रेस के नीति रीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश किया हैं। इस दौरान मंत्री मोहम्मद अकबर ने प्रेसवार्ता कर सभी को कांग्रेस पार्टी का गमच्छा पहनाकर सदस्यता दिलाई।

शीतल साहू ने BJP पर लगाया आरोप

साहू समाज के अध्यक्ष शीतल साहू ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को साहू समाज पर भरोसा नहीं हैं। जिले में दो विधानसभा है, जिसमें साहू समाज बाहुल्य है, लेकिन भाजपा ने कवर्धा और पंडरिया में ओबीसी से किसी को अपना उम्मीदवार नहीं बनाया है। जिसके चलते कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button