Advertisement Here

मोदी सरकार के इस फैसले से छत्तीसगढ़ के 35 लाख किसानों को बड़ी राहत

Raipur bjp news:

भाजपा मीडिया विभाग के केन्द्रीय संयोजक एवं प्रयागराज विधायक सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सिंध्दात है कि किसान खुशहाल होता है तो राष्ट्र समृध्द बनता है इसलिए केन्द्र सरकार ने बड़ा निर्णय लिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश के सभी किसानों को 22000 करोड़ की राहत दी है जिसमें फर्टीलाइजर सब्सिडी चलती रहेगी और इनके दाम भी नहीं बढ़ेंगे इससे छत्तीसगढ़ के करीब 35 लाख किसानों को लाभ मिलेगा।

ढाई साल पहले टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल के बीच अंदरूनी खींचतान शुरू हुई उसने आज बगावत का रूप ले लिया है। कांग्रेस के लोग जिनका टिकट कटा है वे या तो निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है या फिर अजीत जोगी वाली पार्टी में जा रहे हैं। इनमें विनय जायसवाल, किस्मतलाल नंद, अनूप नाग है और बृहस्पत सिंह के बारे में भी बहुत चर्चा हुई है।

छत्तीसगढ़ में जिस तरह से नक्सली सक्रियता बढ़ गई है वह सबके सामने है। नेशनल हाईवे पर नक्सलियों का आईईडी ब्लास्ट हुआ, गांव के गांव खाली कराये जा रहे हैं पर्चें फेंकेे जा रहे है।

सिध्दार्थनाथ सिंह ने कहा कि कुछ ऐसे अधिकारी है जो राज्य सरकार के एजेंट के रूप में काम कर रहे है। ऐसे अफसरों पर हमारी दृष्टि है रायगढ़ कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा, बिलासपुर कलेक्टर संजय झा, राजनांदगांव एसपी आईपीएस अभिषेक मीणा, दुर्ग एसपी आईपीएस शलभ कुमार सिन्हा, कोरबा एसपी आईपीएस उदय किरण, बिलासपुर एडिशनल एसपी अभिषेक महेश्वरी, दुर्ग एडिशनल एसपी संजय ध्रुव पर कार्यवाही हो चुकी है। यह सभी के लिए सबक है कि वे निष्पक्ष निर्वाचन के लिए अपनी सेवाएं दें न कि सत्ता के एजेंट बने। उन्होंने कहा कि भाजपा का केन्द्रीय प्रतिनिधि मंडल निर्वाचन आयोग में शिकायत करेगा और राज्य में भी चुनाव आयोग से उन लोगों से शिकायत की जाएगी जिनके बारे में रिपोर्ट आ रही है कि वे पक्षपात कर रहे हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button