Advertisement Here

सट्टा का पैसा पकड़ाए जाने के बाद बैखला गए हैं मुख्यमंत्री, पीएम मोदी ने दुर्ग की सभा में कही ये बड़ी बात

भिलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्ग के रविशंकर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने एक बार कांग्रेस को घोटाले की सरकार बताते हुए बड़ा हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता, भष्ट्राचार, अपने नेताओं के चेहेतों को नौकरियां बांटना, आपको नौकरी से बाहर करना, पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यहीं तो किया, कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर कर दिया।

आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं तो गरीब से गरीब मेरा हर छत्तीसगढ़ यही बात कह रहा है। एक ही बात बोलता है 30 टका, 30 टका, आपका काम पक्का, कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टका का खेल पक्का है इसलिए 30 टका वाली सरकार से छत्तीसगढ़ को बचाना है इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है अउ नहीं सहिबो, बदल के रहिबो।

पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

संकल्प पत्र में यहां के भाई-बहनों, माताओं किसानों को प्राथमिकता दी गई है। छत्तीसगढ़ को बीजेपी ने छत्तीसगढ़ को बनाया, और मैं गारंटी देता हूं छत्तीसगढ़ को संवारूंगा।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले की रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है।

लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं। मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं। यहां की सरकार ने, यहां के मुख्यमंत्री ने जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं। क्यों से पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए।

मैंने सुना है कि यहां के नेता दबी जुबान में हमारे यहां मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे, हम भी तुम्हारे यहां पैसे रखवा कर पुलिस भेज देंगे। ये धमकियां किसको दे रहे हो? किसको डरा रहे हो? ये जनता है सब कुछ जानती है।”

मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गाली देते हैं हर दिन दो-ढाई किलो गाली खाता है ये तो अब देश के जवानों को भी गाली देते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के भाई भहनों से कहना चाहूंगा कि ये मोदी डरता है नहीं, भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए आपने मोदी को दिल्ली भेजा है।

जिन्होंने छत्तीसगढ़ को लूटा है उसे हिसाब लेना है। पाई पाई का हिसाब लेना है। छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है, पीएससी और महादेव का घोटाला चर्चा में है। कांग्रेस में घोटाओं की कमी नहीं है। 2000 का शराब घोटाला, 500 करोड़ का सीमेंट घोटाला, चावल घोटाला 5 हजार करोड़, गौठान घोटाला, कोरोना घोटाला, छत्तीसगढ़ को लूटने के लिए कांग्रेस ने केाई मौका नहीं छोड़ा है। ऐसी घोटालों की सक्ती से जांच की जाएगी।

ऐसे घोटाले बाजों को जेल भेजा जाएगा। कांग्रेस ने गरीबा को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस देश के गरीबों का भावनात्मक शोषण करते रहे। कांग्रेस के झूठे वायदे ने गरीब बच्चों को गरीब बनाता जा रहा है।

कांग्रेस का सारा खेल अपने परिवार के लिए और धन्ना सेठों के लिए गरीब उसके लिए एक वोट हैं। जब तक कांग्रेस केंद्र सरकार रही, वो गरीब का पैसा लूटकर खाती रही। 2014 में सरकार में आने के बाद आपके इस बेटे ने गरीब कल्याण को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बढ़ाया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button