Advertisement Here

आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, CM मान ने कहा- केजरीवाल ही असली गारंटी देता है..

मस्तूरी। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने घोषणापत्र जारी कर दिया है। जिसके बाद से राजनीतिक बयान बाजी तेज हो गया है। कांग्रेस के घोषणा पत्र को बीजेपी का नकल करना बता रही है तो इधर कांग्रेस ने अपने 20 वादे को सर्व जनहिताय वाली घोषणापत्र करार दिया है। किसानों को लेकर हुए बड़े ऐलान के बीच आम आदमी पार्टी ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है।

बिलासपुर के मस्तूरी पहुंचे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने प्रत्याशी धरमदास भार्गव के समर्थन में वोट की अपील की। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि अगर आप’ की सरकार बनी तो हम किसानों से पूरा धान खरीदेंगे, वो भी 3200 रूपये में। रबी हो या खरीफ दोनों ही फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदेंगे।

भगवंत मान ने कहा छत्तीसगढ को बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने बारी-बारी से लूटा है। मान ने बीजेपी के घोषणपत्र पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, अब मोदी भी गारंटी दे रहे हैं लेकिन आम आदमी जानता है इनकी गारंटी नकली है। इस देश में सिर्फ केजरीवाल ही असली गारंटी देता है और उसे पूरा करता है। राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा भी रोड शो में शामिल हुए।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button