Advertisement Here

कुमारी सैलजा ने बीजेपी के खिलाफ दिया नारा, बोलीं- झूठ नहीं साहिबो, कांग्रेस में राहिबो…

रायपुर। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने आज प्रेस कॉॅफ्रेंस कर बीजेपी के खिलाफ नारा दिया। कहा कि अब झूठ नहीं सहिबा, कांग्रेस में राहिबो..। इस दौरान सैलजा ने घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री ने महिलाओं के लिए बड़ा ऐलान करते हुए सालाना 15 हजार रुपए देने का वादा किया है। जबकि बीजेपी ने झूठ बोलकर फर्जी फॉर्म भरवा रही है।

आगे कहा कि ये लोग महिलाओं से फार्म भरवाकर उसका गलत इस्तेमाल करेंगे। बता दें कि बीजेपी महतारी वंदन योजना के तहत घर-घर जाकर फार्म भरवा रही है। इसी पर आज कुमारी सैलजा ने बयान दिया है। कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो माताओं-बहनों का लाइन में लगकर फॉर्म भरने की जरूरत नहीं। आॅनलाइन फॉर्म स्वीकार किए जाएंगे और पैसे सीधे खाते में आएंगे। इस दौरान महंगाई के मुद्दों पर भी केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की।

75 से ज्यादा सीट जीतने का किया दावा

कुमारी सैलजा ने प्रेस वार्ता में कहा कि कांग्रेस एक बार फिर छत्तीसगढ़ में सरकार बना रही है। वहीं इस बार कांग्रेस 75 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज कर रही है। आगे कहा कि इस बार तो पूर्व सीएम रमन सिंह भी अपनी कुर्सी नहीं बचा पाएंगे। 2023 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी बड़े अंतर से हार रही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button