Advertisement Here

CM बघेल और सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा- माफी मांगे..

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभ चुनाव के बाद भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने फिर राजनीतिक का पारा बढ़ा दिया है। उन्होंने गुंडा वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस संचार विभाग प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि अपने अधिवक्ता के जरिए दोनों नेताओं को नोटिस भेजा है। इस पत्र में चुनाव प्रचार के दौरान हमला किए जाने की घटना का जिक्र किया है। हमले को लेकर बृजमोहन ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराया है।

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान रायपुर दक्षिण से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर कुछ लोगों ने हमला किया था। जिसके बाद यह मामला तूल पकड़ लिया और सियासत तेज हो गई।

‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’

मामले को लेकर मुख्यमंत्री बघेल और कांग्रेस संचार प्रमुख शुक्ला ने कहा कि यह नौटंकी है और ‘बृजमोहन से बड़ा गुंडा कौन’ का करार दिया। उन्होंने आगे कहा कि बृजमोहन के सामने किसी दूसरे को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान है। उनसे बड़ा गुंडा कौन हो सकता है। वीडियो में साफ दिख रहा कि पहले उन्होंने धक्का मारा है। नरेंद्र मोदी जैसे नेता को जो टेबल के नीचे घुसने पर मजबूर कर दे उसे कोई धमकी दे सकता है क्या? इस बयान पर बृजमोहन ने आपत्ति जताते हुए सात दिनों के भीतर लिखित में माफी मांगने की बात कही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button