Advertisement Here

कांग्रेस में बवाल, पूर्व विधायक ने निकाली भड़ास, कुमारी सैलजा और टीएस सिंहदेव को कह डाली ये बड़ी बात

रायपुर. अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व विधायक बृहस्पत सिंह ने कांग्रेस की हार के बाद प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और टीएस सिंहदेव को लेकर बड़ा बयान दिया है। एक टीवी चैनल में उन्होंने कहा, राहुल गांधी से आग्रह करुंगा की तत्काल यहां की प्रभारी को हटा दें। पिछले प्रभारियों ने ईमानदारी के साथ काम किया था। जबकि इन्होंने कभी डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश नहीं की। इसलिए छत्तीसगढ़ में यह नौबत आई हैं। बृहस्पत के बयान के बाद उनके निष्कासन की मांग भी उठने लगी है।

सरगुजा में कांग्रेस का सफाया होने पर सिंह ने कहा, टिकट देने से कोई चुनाव नहीं जीतता है। कार्यकर्ताओं का सहयोग जरूरी है। कांग्रेस के नेताओं का घमंड सर चढ़कर बोल रहा था। ऐसा लग रहा था कि जिसे टिकट दे देंगे वो चुनाव जीत जाएगा। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम मंच से बोल रहे थे कि मोदी से अच्छा काम कर रहे हैं, तो कांग्रेस को क्यों वोट मिलेगा। उन्होंने यह भी दावा किया है कि यदि सिंहदेव सीएम बनते तो कांग्रेस भी भाजपा की तरह 15 सीट पर सिमट जाती।

आरोप झूठे और मनगढ़ंत

बृहस्पत के बयान के बाद कांग्रेस नेता कन्हैया अग्रवाल और जागेश्वर राजपूत ने पूर्व विधायक बृहस्पत तत्काल प्रभाव से निष्कासित करने की मांग की है। उन्होंने कहा, सिंह ने झूठे और मनगढ़ंत गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में तत्काल कार्रवाई नहीं किए जाने से अनुशासनहीनता लगातार और बढ़ेगी।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button