Advertisement Here

नक्सलियों ने खेला खूनी खेल, बीजेपी नेता को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत

मंदिर पूजा करने के भाजपा नेता कोमल मांझी पूजा कर घर लौट रहे थे...

नारायणपुर। जिला मुख्यालय से 43 किलोमीटर दूर छोटेडोंगर में निवासरत प्रतिष्ठित वैद्यराज हेमराज मांझी के पुत्र एव भाजपा नेता कोमल मांझी को नक्सलियों ने शनिवार की सुबह गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। इसमे नक्सलियों के स्माल एक्शन टीम के 3 सदस्य ग्रामीण वेशभूषा में छोटेडोंगर के शीतला मंदिर के पास पहुचे थे। जहाँ पर मंदिर पूजा करने के भाजपा नेता कोमल मांझी पूजा कर घर लौट रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों के स्मॉल एक्शन टीम के सदस्यों ने कोमल मांझी को पकड़कर गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। इसके साथ ही नक्सलियों ने घटना स्थल पर पर्चा फेंका है। इस पर्चे नक्सलियों ने कोमल मांझी पर आमदई खदान शुरू करने के लिए निको जायसवाल कंपनी की दलाली करने का आरोप लगाया है।

कई बार पर्चे एवं बैनर में चेतावनी

आमदई घाटी खदान का नक्सली शुरू से विरोध करते आ रहे है। इससे आमदई खदान शुरू होने के बाद नक्सलियों ने कई बार बैनर पोस्टर फेंककर छोटेडोंगर के कोमल मांझी, सरपंच हरि मांझी, वैद्यराज, सागर साहू को निको जायसवाल कंपनी की दलाली करने के कारण जनता के सामने आकर माफी मांगने की चेतावनी दी थी। इसके बावजूद नही सुधारने पर मौत की सजा देने की चेतावनी दी थी। इस चेतावनी के बाद नक्सलियों ने अभी तक छोटेडोंगर के सागर साहू एवं कोमल माझी को मौत के घाट उतारा है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button