Advertisement Here

हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत, पूर्व सीएम रमन सिंह ने जताया दुख

ट्रक की टक्कर में कार में सवार दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल का वीडियो भी सामने आया है

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। ट्रक की टक्कर में कार में सवार दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोगों की मौत हो गई है। घटना स्थल का वीडियो भी सामने आया है। हादसा आज सुबह की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार से डेड बॉडी को कार से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जानकारी के मुताबिक पकरिया-झूलन गांव में दर्दनाक हादसा हुआ है। पामगढ से अकलतरा की ओर जा रही कार को अनियंत्रित ट्रक ने ठोकर मार दी। ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया है।

सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि जांजगीर चांपा में बारात से लौटते समय दूल्हे की गाड़ी की सड़क हादसे में दुल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। विवाह जैसे ख़ुशी के मौके पर ऐसी दुर्घटना की पीड़ा अकल्पनीय है, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्माओं को शांति तथा परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।

दुल्हन की विदाई कर लौट रही थी बारात

बताया जा रहा है कि दुल्हन की विदाई कर लौट रहे बारातियों से भरी कार को ट्रक ने जोरदार ठोकर मार दी। हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद कार में हल्की आग भी लगी थी, लेकिन उसे समय रहते बुझा लिया गया।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button