Advertisement Here

कांग्रेस नेता के बेटे की अचानक मौत, सीने में उठा दर्द और थम गई सांस, सदमे में परिवार

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां कांग्रेस नेता के बेटे की बीती रात मौत हो गई। हादसे का शिकार होने के बाद घर पर आराम कर रहा था, इस बीच अचानक तबीयत बिगड़ने पर सांस थम गई। खबर फैलते ही जिले में शोक की लहर दौड़ गई।

जिला पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष वीरू यादव के बेटे आकाश टेंट का संचालक है। बुधवार को आकाश हादसे का शिकार हो गया। बताया गया कि रॉन्ग साइड से आ रही टाटा मैजिक वाहन सीजी 04 एन एम 8630 के चालक ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। घायल अवस्था में आकाश को गरियाबंद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिन भर चले इलाज के दौरान उसकी हालत ठीक थी।

गरियाबंद कोतवाली पुलिस के मुताबिक आकाश के सिर में अंदरूनी चोंट थी। अचानक सीने में दर्द के बाद रात करीबन 1 बजे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। वहीं मौत की खबर से पुलिस को भी झटका लगा है। फिलहाल गरियाबंद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button