Advertisement Here

Aartical: आर्टिकल 370′ पर बंपर ऑफर, सिर्फ 99 में मिलेगी टिकट, जानें कब और कैसे करें बुक

यामी गौतम की मचअवेटेड फिल्म ‘आर्टिकल 370’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों की तरफ से कॉफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं. वहीं अब फिल्म को लेकर एक खास खबर सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

आर्टिकल 370′ पर बंपर ऑफिर
दरअसल, फिल्म के ओपनिंड डे पर मेकर्स ने एक खास ऑफिस जारी किया है. रिलीज के पहले दिन आप सिनेमाघरों में सिर्फ 99 रुपये में फिल्म देख सकते हैं. वहीं आदित्य धर के डायरेक्शन में बनी ये मूवी 23 फरवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में यामी गौतम एनआईए ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगी.

कश्मीर में नहीं होगी रिलीज
सेंसटिव मुद्दे पर बनी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब का बज देखने को मिल रहा है. यामी की इस फिल्म में कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने की कहानी को दिखाया जाएगा. बता दें कि कश्मीर में इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. जब इसके बारे में डायरेक्टर आदित्य धर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘हमने पहले इस कश्मीर में रिलीज करने के बारे में सोचा था. लेकिन अब हम एक बच्चे के साथ हैं. इस वजह से हम सिर्फ आस-पास की जगहों पर ही फिल्म को रिलीज कर रहे हैं क्योंकि यामी ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकती हैं.’

मां बनने वाली हैं यामी गौतम
बता दें कि यामी गौतम मां बनने वाली हैं. इस बात का खुलासा कपल ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर लॉन्च पर किया था. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने इस खूबसूरत जर्नी को लेकर कई सारी बातें शेयर की हैं. उन्होंने कहा कि मैं अचानक से बहुत ज्यादा स्पेशल फील करने लगी हूं.

कहा- ‘मेरी लाइफ बदल गई’
मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया है और ये बदलाव काफी अच्छा है. मैं अच्छा खाना खाती हूं और अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हूं. ये मेरी लाइफ का सबसे अच्छा पल है और मैं इसे किसी भी हालत में ओवरथिंक करके बर्बाद नहीं करना चाहती.’

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button