Advertisement Here

पूर्व मंत्री कवासी लखमा की अब कैसी है तबीयत, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, नेता प्रतिपक्ष महंत ने जाना हाल

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री व विधायक कवासी लखमा की तबीयत में अब सुधार हो रहा है। MMI अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में कवासी लखमा का उपचार जारी है। वहीं उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने आज कई कांग्रेसी नेता व मंत्री पहुंचे। विधायक लखमा का हाल-चाल जानने पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा पहुंचे। लखमा से चर्चा करने के बाद उपमुख्यमंत्री कहा कि उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद अस्पताल प्रबंधन से उनके इलाज की समीक्षा की और उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की शुभकामनाएं दी।

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत भी लखमा से मिलने पहुंचे है। उन्होंने कहा है कि MMI रायपुर अस्पताल पहुंचकर पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ विधायक कवासी लखमा के स्वास्थ्य का हाल चाल जाना एवं चिकित्सकों से चर्चा की। मै उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। बता दें कि मंगलवार को विधायक कवासी लखमा को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें MMI अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल वे खतरे से बाहर है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button