Advertisement Here

जांजगीर में अमित शाह ने भरी हुंकार, कहा- जो वादा मोदी ने किया है, वह पत्थर की लकीर..

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज जांजगीर चांपा में आम सभा में विजय संकल्प शंखनाद रैली को संबोधित किया। आमसभा के लिए हाईस्कूल मैदान में विशाल डोम पंडाल में अमित शाह को सुनने सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे।

अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि आने वाला चुनाव देश को पूर्ण विकसित और भारत माता को विश्व गुरु बनाने वाला चुनाव है। इसके अलावा उन्होंने 370, सर्जिकल स्ट्राइक, अर्थव्यवस्था समेत कई मुद्दों पर बीजेपी सरकार की सफलता गिनाई। उन्होंने कहा कि, 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत के बाद हम दुनिया के तीसरे नंबर की आर्थिक ताकत बन जाएंगे।

अमित शाह ने कही ये बड़ी बात

अर्थतंत्र को मोदी आगे लेकर गए। पहले 11वें नंबर पर थे, आज पांचवें पर हैं। एक बार और मोदी जी को ला दो हम तीसरे स्थान पर पहुंच जायेंगे।
छत्तीसगढ़ी संस्कृति को दुनिया में पहुंचाने और एक अलग पहचान दिलाने का काम मोदी की सरकार ने किया।
370 का नासूर कश्मीर में हमेशा परेशान करता था। मोदी ने इसे समाप्त कर दिया और कश्मीर को भारत से हमेशा-हमेशा के लिए जोड़ दिया।
जो वादा मोदी ने किया है, वह पत्थर की लकीर है। सभी गारंटी छत्तीसगढ़ की सरकार पूरा करेगी।
छत्तीसगढ़ तो भगवान श्री राम का ननिहाल है, 500 साल से प्रभु श्री राम विराजमान नहीं हो पा रहे थे, 75 साल से अवरोध रहा है लेकिन 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर मोदी जी ने इस काम को पूरा कर दिखाया।
तीसरी बार आप सब मिलकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाओ, देश को आत्मनिर्भर बनाएंगे और विकसित बनाएंगे।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button