Advertisement Here

नाबालिग चोर टीआई के घर ही घुस गया चोरी करने, आधी रात हुआ बवाल, फिर…

एक चोर इतना दुस्साहसी निकला कि वह चोरी करने के लिए टीआई के घर ही घुस गया। उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया। चोर नाबालिग होने के कारण उसे बाल संप्रेक्षण गृह में भेजा गया है। मामला कोतवाली इलाके का है।

पुलिस के मुताबिक कालीबाड़ी पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एक टीआई के घर शुक्रवार की रात चोर घुस गया। उस समय टीआई जोनल गश्त में थे। किसी काम से लौटने पर घर में अज्ञात लड़का नजर आया। टीआई को देखकर वह छत की ओर भाग निकला। बाद में उसे पकड़ लिया गया। इसके बाद उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया। कोतवाली पुलिस ने उसके खिलाफ चोरी की कोशिश का मामला दर्ज किया है। उसे नाबालिग बताया गया है।

पुलिस कॉलोनी भी सेफ नहीं
कालीबाड़ी पुलिस कॉलोनी भी अब चोरों से सेफ नहीं बची है। अज्ञात चोर पुलिस कॉलोनी में भी चोरी करने पहुंच रहे हैं। उल्लेखनीय है कि पुलिस कॉलोनी काफी सुरक्षित मानी जाती है। बाहरी लोग आसानी से कॉलोनी में नहीं पहुंच पाते। इसके बावजूद आधी रात को एक चोर का कॉलोनी में घुसने से सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button