Advertisement Here

बीजापुर में नक्सली मुठभेड़, 4 नक्सलियों को किया ढेर, लगातार हो रही फायरिंग

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। खबर है कि सुरक्षाबलों ने चार नक्सलियों को ढेर कर दिया है। वहीं अब तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है। वहीं जंगल में अभी भी मूठभेड़ हो रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के जंगला थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ है। बताया गया कि जवानों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर चार नक्सलियों को मार गिराया है। वहीं कई नक्सली घायल हुए हैं। अभी भी जंगल में रूक—रूक कर फायरिंग हो रही है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने अभी तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है। फिलहाल जल्द ही पुलिस मुठभेड़ को लेकर स्पष्ट जानकारी देगी।

बता दें कि नक्सल उन्मूलन अभियान में बस्तर पुलिस और वहां तैनात अर्धसैनिक बलों को हर दिन बड़ी कामयाबी हाथ लग रही हैं। बौखलाए नक्सली लगातार पुलिस पार्टी को अपना निशान बना रही हैं जिसमें उन्हें खुद नुकसान झेलना पड़ रहा हैं। दो दिन पहले पुलिस को कांकेर में बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी। वहीं आज फिर जवान की टीम नक्सलियों पर भारी पड़ रही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button