Advertisement Here

कार और बाइक में भिड़ंत, बाल-बाल बचे भाजपा प्रत्याशी चिंतामणी महाराज, दो युवक गंभीर

छत्तीसगढ़ के सरगुजा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार चिंतामणी महाराज बीती रात एक हादसे का शिकार हो गए। कार और बाइक की भीषण टक्कर में तीन युवक घायल हो गए। गनीमत रहा कि हादसे में चिंतामणी महाराज को कुछ नहीं हुआ। इस घटना में चिंतामणी महाराज सुरक्षित बताए जा रहे हैैं। हादसे में घायल दो युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार हादसा अंबिकापुर-सीतापुर मुख्य मार्ग एनएच43 में बतौली थाना क्षेत्र में हुआ है। चिंतामणी महाराज देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरान कार और बाइक में जोरदार भिड़त हो गई। बताया गया कि एक बाइक में तीन युवक सवार थे। वहीं ​विपरीत दिशा से बाइक चला रहा थे। जिसके चलते कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। फिलहाल घायल युवकों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

शनिवार को बीजेपी ने किया नामों का ऐलान

देश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है। बीजेपी ने पहली सूची जारी कर दी है। जिसमें छत्तीसगढ़ के सभी 11 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। सरगुजा से चिंतामंणी महाराज को टिकट दिया है। इस बीच आज सुबह हादसे की खबर मिलते ही बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई। वहीं चिंतामंणी महाराज के सुरक्षित होने की जानकारी मिलते ही राहत की सांस ली।

नशे की हालत में चला रहे थे बाइक
बताया जा रहा है कि बाइक सवार तीनों युवक शराब के नशे में घुत थे। वहीं तीनों एक बाइक पर सवार थे। वहीं रॉग साइड में गाड़ी चलाने के चलते यह हादसा हुआ। सभी घायलों को बेहतर उपचार के लिए रायपुर आंबेडकर अस्पताल रेफर किया गया। इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button