Advertisement Here

CG News: कांग्रेस की पहली सूची पर बगावत, दिग्गज नेता व पूर्व विधायक ने दिया इस्तीफा, थामा बीजेपी का दामन

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस ने शुक्रवार को 11 में से 6 सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। वहीं दूसरे दिन पार्टी में खुलकर नाराजगी देखी गई। दरअसल पूर्व विधायक चुन्नी साहू ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

अकलतरा से पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज को अपना इस्तीफा भेजा है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर से साझा की है।

चुन्नीलाल साहू ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘कांग्रेस के समस्त दायित्यों व पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से आज त्याग पत्र दे दिया’। बातचीत में चुन्नी लाल साहू ने कहा कि कांग्रेस में काम करने वालों का कोई मूल्यांकन नहीं होता। जबकि हारे हुए लोगों पर भरोसा जताया जा रहा है। कल जारी हुए उम्मीदवारों के नामों से यह स्पष्ट हो गया है। जिसके बाद मैंने आज अपना इस्तीफा देने का मन बनाया और अपना इस्तीफा पत्र प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को भेज दिया हूं।

थामा बीजेपी का दामन
कांग्रेस से इस्तीफा के बाद पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू, पूर्व जिला अध्यक्ष सहित अन्य कांग्रेसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए। सभी ने कांग्रेस पर पक्षपात का आरोप लगाया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button