Advertisement Here

इस कांग्रेस नेता को सता रहा जान का खतरा, कहा- कल पार्टी के खिलाफ दिया था बयान और अब..

सोमवार यानी कल राजनांदगांव के खुटेरी में मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाने वाले नेता सुरेंद्र दाऊ को अब अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी हैं। यह दावा खुद सुरेंद्र दाऊ ने किया हैं। उन्होंने कहा कि “सुरक्षा की चिंता रहती है, कल रात भर परिवार के लोग मेरे पास बैठे रहे’।

कल मंच पर नाराजगी जाहिर करने वाले सुरेंद्र दाऊ ने आज फिर से मीडिया से हुई बातचीत में अपनी भड़ास निकाली हैं। उन्होंने कहा, 5 साल कांग्रेस की नहीं प्राईवेट लिमिटेड की सरकार थी। उन्होंने बताया कि इसके पहले मंच नहीं मिला। वहां कार्यकर्ता की हैसियत से मैंने अपनी बात कही। जिलाध्यक्ष ने रोकने की कोशिश की लेकिन जनता ने कहा बोलने दो।

सुरेंद्र दाऊ ने अपने बयान के एवज में पार्टी की तरफ से किसी तरह की अनुशासनात्मक कार्रवाई के बारे में कहा कि अभी कोई पत्र नहीं मिला है। अगर सच बोलने का दंड मिला है तो यह बार बार करुंगा।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button