Advertisement Here

ताबाल में डुबकी लगाते ही बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुहं से निकलने लगा खून, फिर… जानें पूरा मामला

ऑपरेशन कर मछली को बाहर निकाला गया। अब बच्चा स्वस्थ है।

तालाब में नहाते समय बच्चे के गले में अचानक एक मछली फंस गई। परिजनों द्वारा अस्पताल ले जाया गया। जहां से बिलासपुर रेफर कर दिया गया। वहां ऑपरेशन कर मछली को बाहर निकाला गया। अब बच्चा स्वस्थ है।

जानकारी के अनुसार अकलतरा थाना क्षेत्र के गांव करुमहु निवासी समीर नेताम (14) तालाब में शुक्रवार सुबह नहाने गया था। नहाते समय बच्चे के मुंह में मछली घुस गई और गले में जा फंसी। इसकी जानकारी के होने बाद स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर बच्चे के मुंह से मछली निकालने का प्रयास किया। हालांकि वो सफल नहीं हो पाए। इस बीच बच्चे की हालत बिगड़ने लगी।

इसके बाद डायल 112 की मदद से बच्चे को अलकतरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां बच्चे के गले में फंसी मछली को निकालने का प्रयास किया गया। मछली गले के बीच फंसी थी, इसलिए सीएचसी के डॉक्टर नहीं निकाल सके। इसके बाद सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया। जहां के डॉक्टरों द्वारा बच्चे की स्थिति को देखते हुए तत्काल ऑपरेशन किया गया। इसके बाद मछली को बाहर निकाला गया। बच्चे को अभी ऑबर्जर्वेशन में रखा गया है। फिलहाल खतरे से बाहर है। परिजनों ने बताया कि केवई मछली है, जिसकी लंबाई लगभग 3 इंच थी।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button