Advertisement Here

Lok Sabha Election 2024: बस्तर में 8 अप्रैल को PM मोदी की चुनावी सभा, शाह इस दिन भरेंगे चुनावी हुंकार

ता होगा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग बस्तर सीट में होगी। नामांकन दाखिल करने के बाद सियासी दलों को धुआंधार प्रचार-प्रसार जारी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नक्सलियों के गढ़ से प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी 8 अप्रैल को बस्तर आएंगे, जहां पीएम चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसे लेकर बीजेपी तैयारी शुरू कर दी है। पता होगा कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग बस्तर सीट में होगी। नामांकन दाखिल करने के बाद सियासी दलों को धुआंधार प्रचार-प्रसार जारी है।

वहीं पीएम मोदी के आने को लेकर बीजेपी ने नेताओं ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी। पीएम मोदी जनसभा के जरिए ताकत झोंकेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय तो काफी दिनों से अलग-अलग जिले में जाकर सभाएं कर रहे हैं। अब पीएम मोदी से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी यहां पर आएंगे। सभी नेता बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। वहीं 5 अप्रैल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा बस्तर में हो सकती है।

बीजेपी की तैयारियां जोरों पर

बस्तर में 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। जिसेक लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में संपन्न होंगे। जिसके चलते सभी राजनीतिक पार्टियों का प्रदेश दौरे का सिलसिला भी लगाता जारी है। इसी के साथ ही विधानसभा चुनाव में अपनी प्रचंड जीत के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। चुनावी रैली के माध्यम से जनता से संपर्क साधने की पूरी कोशिश कर रही है।साथ ही भाजपा के कई दिग्गज नेता जनता के बीच पहुंचकर ‘मोदी की गारंटी’ के बारे में जानकारी दे रहे हैं। फिलहाल बस्तर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा कराने की तैयारी है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button