Advertisement Here

सगाई के दिन ही छत्तीसगढ़ी एक्टर की दर्दनाक मौत, शूटिंग से लौटने के दौरान हुआ हादसा…पसरा मातम

Suraj Mehar’s death: छत्तीसगढ़ी फिल्मी दुनिया के मशहूर विलेन सूरज मेहर की आज सड़क हादसे में मौत हो गई है। सारंगढ़ बिलाईगढ़ के सरसीवां क्षेत्र में उनकी गाड़ी और पिकअप वाहन में टक्कर हो गई। हादसे में एक्टर की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बुधवार की सुबह पांच बजे की है। वहीं आज ही ओडिशा में उनकी सगाई भी होनी थी लेकिन खुशियां मातम में बदल गई। फिलहाल सरसीवां पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सूरज मेहर अपने छत्तीसगढ़ी फिल्म की शूटिंग के लिए बिलासपुर गया हुआ था। जहां से स्कार्पियों को किराए पर लेकर अपनी सगाई के लिए निवास स्थान सरिया आ रहा था। इसी बीच सरसीवां की तरफ से आ रहे पिकअप के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कार्पियों को जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में सूरज मेहर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बिलासपुर रेफर किया गया है। इस घटना के बाद से पिकअप चालक घटनास्थल से फरार हो गया। बता दें कि मृतक एक्टर अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे। सूरज की मौत से छालीवुड समेत उनके गांव में मातम पसरा हुआ हैं। एक उभरते सितारे की मौत से छत्तीसगढ़ फिल्म जगत को बड़े नुकसान की बात कही जा रही हैं।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button